डाउनलोड और सीएसएस मान्यकर्ता स्थापित

सीएसएस मान्यकर्ता डाउनलोड करें

सीएसएस मान्यकर्ता तीन अलग अलग पैकेजिंग में उपलब्ध है: डेवलपर्स जो बहुत नवीनतम संस्करण चाहते हैं CVS से, एक जार करने के लिए आवेदन का निर्माण और एक कमांड लाइन उपकरण के रूप में उपयोग के लिए संग्रह के रूप में, और (2009) के बाद से सर्वर साइड अनुप्रयोगों के लिए एक संग्रह के रूप में युद्ध.

डाउनलोड स्रोत कोड

सीएसएस मान्यकरण के CVS स्रोत के साथ पुनः प्राप्त किया जा सकता है. करने के लिए W3C. CVS सर्वर से कनेक्ट करने के निर्देशों का पालन करें,और 2002/css-मान्यकर्ता मॉड्यूल पुनः प्राप्त. कृपया ध्यान दें कि सीएसएस मान्यकर्ता के लिए ऑनलाइन सेवा एक स्थिर जारी है, आम तौर पर एक छोटे से CVS के तहत पुराने संस्करण है, और उनके परिणाम और व्यवहार अलग हो सकता.

जावा संग्रह को डाउनलोड करें (jar)

सीएसएस मान्यकर्ता.jar

अधिष्ठापन गाइड

सीएसएस मान्यकरण सेवा एक पार मंच जावा भाषा में लिखा सर्वलेट पर आधारित है, और किसी भी सर्वलेट मंच पर स्थापित किया जा सकता. जबकि W3C से सरकारी सेवा आरा (सर्वर है जो सिफारिश की स्थापना के तहत, हम सुविधा की खातिर जाएगा इस गाइड में है अपाचे सर्वलेट इंजन, बिलाव, साथ ही आरा और command line के लिए कुछ जल्दी निर्देशों के तहत स्थापना के उपयोग का वर्णन.

आवश्यक शर्तें

यह गाइड रखती है कि आप पहले से ही डाउनलोड किया है और सफलतापूर्वक स्थापित:

स्थापना करने के लिए एक शर्त के रूप में, आप के लिए जावा servlet.jar बुलाया लाइब्रेरी में पूर्ण पथ पता की जरूरत होगी. यह आमतौर पर है [TOMCAT_DIR]/common/lib/में उपलब्ध हैं,[TOMCAT_DIR]साथ पथ बिलाव जिसके तहत स्थापित किया जा रहा है. यह भी नाम servlet-api.jar के नीचे पाया जा सकता है.अगर आप यह नहीं मिल सकता है, यह java.sun.com होगा.

सीएसएस मान्यकर्ता बिलाव के तहत स्थापना

  1. डाउनलोड CVS स्रोत के रूप में ऊपर समझाया;
  2. संपादित फ़ाइल [VALIDATOR_DIR]build.xml बुलाया और पूरे पथ के साथ संपत्ति servlet.lib के मूल्य को बदलने के लिए servlet.jar
  3. अब आप स्रोत: निर्माण कर सकते हैं [VALIDATOR_DIR आदेश ant war से. चींटी रनिंग आवश्यक पुस्तकालयों की एक संख्या को डाउनलोड करना चाहिए और css-validator.war नामक संग्रह का निर्माण.
  4. नकल या स्थानांतरित css-validator.war को [TOMCAT_DIR]/webapps करने के लिए.
  5. अंत में, बिलाव इंजन को पुनः आरंभ:
    "cd [TOMCAT_DIR]; ./bin/shutdown.sh; ./bin/startup.sh;"

सीएसएस मान्यकर्ता के तहत आरा स्थापना

  1. डाउनलोड CVS स्रोत के रूप में पहले से समझाया, यह [JIGSAW_DIR]/WWW के तहत बचाने और ant jigsaw के साथ स्रोत का निर्माण;
  2. अगला, मान्यकर्ता के लिए रूट फ़ोल्डर कॉन्फ़िगर (ज्यादातर मामलों में यह सीएसएस validator कहा जाएगा में) यह एक servlet कंटेनर बनाने के लिए. आपके आरा स्थापना के भीतर, आरा व्यवस्थापक उपयोगिता, ब्राउज़ करने के लिए css-validatorलांच और HTTPFrame से यह Servlet निर्देशिका फ़्रेम बदलने;अगले कदम के लिए एक "मान्यकर्ता 'Servlet आवरण वर्ग के रूप में" संसाधन बनाने के लिए किया जाएगा. 'ए' Servlet आवरण फ़्रेम automagically इसके लिए बनाया जाएगा. आप servlet वर्ग, के नाम प्रदान करना होगा जो सीएसएस Validator ओएस org.w3c.css.servlet.Cssमान्यकर्ता r के लिए. ध्यान दें कि एक फाइल "" मान्यकर्ता बुलाया पहले से ही मौजूद हो सकता है - तुम जरूरी यह नाम बदलने, मान्यकर्ता के रूप में करने के लिए बिल्कुल servlet आवरण के लिए इस नाम को लागू करने की जरूरत है;
  3. सुनिश्चित करें कि [JIGSAW_DIR]/WWW/css-validator/libरहे हैं ठीक है आरा CLASSPATH सेटअप करने के लिए जोड़ा मान्यकर्ता फ़ोल्डर के भीतर सभी. जार पुस्तकालयों.
  4. अंततः restart, आरा और मान्यकर्ता करने के लिए अपने ब्राउज़र बिंदु. यूआरआइ तरह कुछ किया जाना चाहिए:
    http://localhost:8001/css-validator/validator.html

कमांड लाइन का उपयोग

जावा के साथ कोई कंप्यूटर भी टर्मिनल से मान्यकर्ता चला सकते हैं / एक commandline उपकरण के रूप में सांत्वना स्थापित. सीएसएस मान्यकर्ता .jar जार (संग्रह डाउनलोड या यह ant jarके साथ निर्माण) और के रूप में चलाने:
java -jar css-validator.jar http://www.w3.org/.

Note सीएसएस मान्यकर्ता फ़ाइल के रूप में सटीक एक ही स्तर पर स्थित होना चाहिए / फ़ोल्डर. ठीक से. काम करने के लिए