Validator उपयोगकर्ता के मैनुअल

टेबल सामग्री

सीएसएस मान्यकर्ता का उपयोग कैसे करें

सरलतम एक दस्तावेज चेक तरीका बुनियादी अंतरफलक का उपयोग है. इस पेज में आप तीन तीन संभावनाओं करने के लिए इसी प्रकार मिलेगा:

 यूआरएल द्वारा सत्यापन

केवल दस्तावेज़ के URL दर्ज करें आप को मान्य करना चाहते हैं. इस दस्तावेज़ को HTML या सीएसएस जा सकता है.

यूआरआइ द्वारा सत्यापन फार्म

मान्यकर्ता फ़ाइल अपलोड द्वारा

यह समाधान आप अपलोड करने के लिए और एक स्थानीय फ़ाइल को चेक अनुमति देता है. "ब्राउज क्लिक करें ..." बटन और फ़ाइल को आप की जाँच करना चाहते हैं चुनें.

फ़ाइल अपलोड द्वारा मान्यकरण

इस मामले में, केवल सीएसएस दस्तावेजों की अनुमति है. इसका मतलब है कि आप (एक्स) HTML दस्तावेजों को अपलोड नहीं कर सकते हैं. तुम भी साथ सावधान रहना चाहिए @ आयात नियमों के बाद से वे पीछा किया स्पष्ट केवल अगर वे एक सार्वजनिक (ताकि यूआरएल, इस संदर्भ के समाधान के साथ संबंधित पथ को भूल जाएगा)

प्रत्यक्ष निवेश से सत्यापन

इस विधि सीएसएस टुकड़े के परीक्षण के लिए एकदम सही है. तुम सिर्फ अपने सीएसएस पाठ क्षेत्र में लिखना है

प्रत्यक्ष निवेश से सत्यापन

के रूप में एक ही टिप्पणी करने से पहले लागू होते हैं. ध्यान दें कि यह समाधान बहुत आसान है अगर तुम एक समस्या है और समुदाय से कुछ मदद की जरूरत है. यह भी बहुत एक बग रिपोर्ट उपयोगी है, जब से तुम परिणामस्वरूप यूआरएल के लिए लिंक करने के लिए एक परीक्षण के मामले दे सकते हैं.

बुनियादी मान्यता क्या करता है?

बुनियादी अंतरफलक का उपयोग कर, जब मान्यकर्ता सीएसएस 2, जो वर्तमान तकनीकी सिफारिश सीएसएस के खिलाफ अनुपालन की जाँच करेगा.
यह किसी भी (आप केवल चेतावनी त्रुटियों देखेंगे बिना एक XHTML उत्पादन उपज) होगा.
मध्यम पर सेट है "सभी" है, जो सभी उपकरणों के लिए उपयुक्त है माध्यम (मीडिया के पूर्ण विवरण के लिए http://www.w3.org/TR/CSS2/media.html देखें).

उन्नत मान्यकर्ता

अगर आप एक अधिक विशिष्ट जाँच करने की आवश्यकता है, तो आप उन्नत अंतरफलक है जिसमें से तीन पैरामीटर निर्दिष्ट की अनुमति देता का उपयोग कर सकते हैं. यहाँ इन मापदंडों में से प्रत्येक पर एक छोटी सी मदद है.

चेतावनी

इस पैरामीटर को धुन करने के लिए उपयोगी सीएसएस मान्यकर्ता की शब्द - बाहुल्य है. वास्तव में, आप संदेश मान्यकर्ता के दो प्रकार: त्रुटियों और चेतावनियों को दे सकते हैं. त्रुटियों को दिया जाता है जब जाँच की सिफारिश सीएसएस सीएसएस का सम्मान नहीं करता है. चेतावनियाँ त्रुटियों से अलग हैं क्योंकि वे एक विनिर्देशन के बारे में समस्या नहीं राज्य नहीं है. वे यहाँ हैं चेतावनी (!) सीएसएस उपयोगकर्ता है कि कुछ अंक खतरनाक हो सकता है और कुछ उपयोगकर्ता एजेंटों पर एक अजीब व्यवहार करने के लिए नेतृत्व कर सकेगी.

एक ठेठ चेतावनी चिंताओं font-परिवार: यदि आप एक सामान्य फ़ॉन्ट प्रदान नहीं करते हैं, तो आप एक कहावत है कि आप शासन की समाप्ति पर एक जोड़ है, अन्यथा चाहिए एक उपयोगकर्ता एजेंट है कि अन्य फ़ॉन्ट के किसी भी पता नहीं है चेतावनी मिल जाएगा यह करने के लिए एक डिफ़ॉल्ट स्विच, जो अजीब प्रदर्शन में परिणाम मई.

प्रोफ़ाइल

सीएसएस सीएसएस validator अलग प्रोफाइल देख सकते हैं. एक प्रोफ़ाइल एक विशेष मंच पर एक कार्यान्वयन लागू करने के लिए आशा है कि सभी सुविधाओं को सूचीबद्ध करती है. इस परिभाषा सीएसएस साइट से लिया जाता है. डिफ़ॉल्ट विकल्प सबसे मौजूदा एक प्रयोग किया जाता से मेल खाती है: सीएसएस 2

मध्यम

मध्यम पैरामीटर @ मीडिया शासन के बराबर है, सभी दस्तावेज़ के लिए आवेदन. आप http://www.w3.org/TR/CSS2/media.html में मीडिया के बारे में अधिक जानकारी मिल जाएगी.

केवल विशेषज्ञों

सत्यापन अनुरोध स्वरूप

नीचे दिए गए मापदंडों की एक मेज आप W3C सीएसएस मान्यकर्ता के लिए एक प्रश्न भेजने के लिए उपयोग कर सकते है.

यदि आप डब्ल्यू .3 सी. सार्वजनिक मान्यता सर्वर, का उपयोग निम्नलिखित आधार यूआरआइ के साथ संयोजन के रूप में नीचे मापदंडों का उपयोग करना चाहते हैं:
http://jigsaw.w3.org/css-validator/validator
अपने खुद के सर्वर के पते के साथ की जगह अगर आप मान्यकर्ता के एक निजी उदाहरण कॉल करना चाहते हैं.

नोट: यदि आप करने के लिए मान्यकर्ता प्रोग्राम के दस्तावेजों के एक बैच के लिए, कॉल सुनिश्चित करें कि आपकी स्क्रिप्ट के लिए अनुरोध के बीच कम से कम 1 सेकंड सोऊँगी बनाने कृपया चाहते हैं. सीएसएस मान्यकरण सेवा मुफ्त में, सभी के लिए सार्वजनिक सेवा है, अपने सम्मान की सराहना की है. धन्यवाद.

पैरामीटर विवरण डिफ़ॉल्ट मूल्य
uri दस्तावेज़ का यूआरएल मान्य करने के लिए. सीएसएस और HTML दस्तावेजों की अनुमति है. कोई नहीं, लेकिन या तो इस पैरामीटर, या पाठ दी जानी चाहिए.
पाठ दस्तावेज़, केवल सीएसएस मान्य करने की अनुमति दी है कोई नहीं, लेकिन या तो इस पैरामीटर, या उड़ी दी जानी चाहिए
युसर्मेदियम मध्यम सत्यापन के लिए प्रयोग किया जाता, जेसेकी screen, print, braille... all
उत्पादन मान्यकर्ता के विभिन्न उत्पादन प्रारूपों. संभव प्रारूपों text/html and html (XHTML document, Content-Type: text/html), application/xhtml+xml and xhtml (XHTML document, Content-Type: application/xhtml+xml), application/soap+xml and soap12 (SOAP 1.2 document, Content-Type: application/soap+xml), text/plain and text (text document, Content-Type: text/plain), everything else (XHTML document, Content-Type: text/html) html
प्रोफ़ाइल सीएसएस प्रोफ़ाइल सत्यापन के लिए इस्तेमाल किया. यह css1, css2, css21, css3, svg, svgbasic, svgtiny, mobile, atsc-tv, tv or none सबसे हाल ही में W3C संस्तुति: CSS 2
lang भाषा प्रतिक्रिया के लिए वर्तमान में, en, fr, ja, es, zh-cn, nl, de, it, plका उपयोग किया जाता है. अंग्रेजी (en).
warning चेतावनी स्तर, no कोई चेतावनी न के लिए, 0 कम चेतावनी के लिए , 1या 2 और अधिक चेतावनी के लिए 2

CSS मान्यकर्ता वेब सेवा API: सोप 1.2 अंतरफलक प्रलेखन सत्यापन

अधिक तकनीकी मदद के लिए, विशेष रूप से सोप 1.2 सब और उत्पादन के बारे में संभव validator कॉल तरीके, सीएसएस मान्यकर्ता वेब सेवा एपीआई देखें.